விழுப்புரம்

<p>कोरोना वॉरियर्स की लिस्ट में पुलिस से लेकर डॉक्टर्स और डिलीवरी ब्वॉय शामिल हैं, जो इस संक्रमित बीमारी के दौर में भी आम लोगों की सेवा में लगे हुए हैं। </p>

வெறித்தனமாக வேட்டையாடும் கொரோனா... பரிசோதனை முடிவுக்கு வருவதற்குள் 9 மாத கர்ப்பிணி உயிரிழப்பு..!

கள்ளக்குறிச்சி அரசு மருத்துவமனையில் கொரோனா வார்டில் சிகிச்சை பெற்று வந்த 9 மாத கர்ப்பிணி உயிரிழந்த சம்பவம் பெரும் சோகத்தை ஏற்படுத்தியுள்ளது. 

Villupuram
<p>खबर है कि इन कार्यकर्ताओं के पत्र मिलने के बाद 24 अप्रैल को गंगा मिशन के अधिकारियों ने एनआईआरआई के वैज्ञानिकों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के ज़रिए बैठक की। <br />
 </p>
corona positive tamil
कोरोना वायरस के चलते पैदा हुए हालातों से इन लोगों के लिए पेट भरना एक चुनौती बन गई है। इन लोगों की इस मुश्किल समय में मदद के लिए वह आगे आए हैं और लोगों को हरी सब्जी व राशन का सामान बांट रहे हैं। <br />
 
पाकिस्तानी मीडिया साइट parhlo.com  ने अपने एक आर्टिकल में लिखा कि कुरान ने इस जानलेवा  वायरस से लड़ने और इससे ठीक होने का उपाय बताया है। आर्टिकल में लिखा है कि इस्लाम में हमेशा हर बीमारी का इलाज बताया गया है। 
police attack
कोरोना संकट से जूझ रहे देश को बचाने के लिए आयरलैंड के प्रधानमंत्री ल‍ियो वरडकर ने फिर से डॉक्टर बन लोगों का इलाज करने का फैसला किया है। 7 साल पहले राजनीति में आने के लिए वरडकर ने डॉक्टरी छोड़ी थी।
पति-पत्नी को साथ-साथ रखा गयाः कोरोना वायरस से संक्रमित दंपति को शुरुआत में अलग-अलग कमरों में रखा गया था। लेकिन दोनों परेशान थे। जिसके बाद डॉक्टरों नें दंपति को एकसाथ ट्रांसप्लांट आईसीयू में शिफ्ट कर दिया। जहां वे एक-दूसरे को देख सकते थे। थॉमस की हालत दिन-ब-दिन बिगड़ती जा रही थी। उन्हें खांसी से काफी दिक्कत हो रही थी और उनका ऑक्सिजन लेवल भी कम हो रहा था।
ಇಟಲಿಯಲ್ಲಿ ಕೊರೋನಾ ಎಫೆಕ್ಟ್‌  ಅತಿ ಗಂಭೀರವಾಗಿದ್ದು  ಸೇವೆಯಲ್ಲಿ ತೊಡಗಿರುವ ಜನರೂ ಕೊನೆಯುಸಿರೆಳೆಯುತ್ತಿದ್ದಾರೆ.
cricket
villupuram
Government Bus
death
suicide
accident
death
acci
accident
accident
acci
district
dog
edappadi
edappadi palanisamy announcement
undefined

Vilupuram News (விழுப்புரம் செய்தி): Grab the Latest Vilupuram News Headlines and Today's Breaking Vilupuram News. Catch up with the exclusive photos, videos, live updates about Local Vilupuram news on politics, crime, education, real estate and entertainment online at Asianet News Tamil. தமிழ்நாட்டின் விலபுரம் மாவட்டத்திலிருந்து சமீபத்திய செய்தி புதுப்பிப்புகளைப் படியுங்கள்.